दर्दनाक:चंपावत में बरात से लौट रहा वाहन के खाई में गिरने से 13 बरातियों की मौत, पीएम ने जताया दु:ख

चंपावत। सोमवार की रात टनकपुर-चंपावत हाईवे के सूखीढांग-डांडामीनार मार्ग पर शादी से लौट रही मैक्स गहरी खाईमें गिर गयी। दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई। अब तक 13 शव निकाले जा चुके हैं। रेस्क्यू का काम जारी है। दुर्घटना बुुड़म से लगभग तीन किलोमीटर आगे हुई बताई जा रही है।

Uttarakhand

चंपावत के सुखीढांग रीठा साहिब (सूखीढांग-डांडा मीनार) मोटर मार्ग पर बारात की एक गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने की सूचना पर उत्तराखण्ड पुलिस की SDRF और स्थानीय पुलिस तुरंत आवश्यक रेस्क्यू उकरणों के घटनास्थल पर पहुंची। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा बुुड़म व ककनयी के मध्य हुआ है। मैक्स वाहन में सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे। दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में 15 लोग सवार थे, जिसमें 13 लोगों की मौत की सूचना है दो घायलों को रेस्क्यू कर उपचार हेतु चिकित्सालय पहुंचाया गया व शवों को खाई से बाहर निकाला जा रहा है।

16 में से 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। सभी 13 शव बरामद कर उनकी शिनाख्त भी कर ली गई है। मृतकों में चार महिलाएं और एक पांच साल की बच्ची भी शामिल है। जबकि गंभीर रूप से घायल चालक तथा एक अन्य व्यक्ति का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *