The Kashmir Files: सावधान ! ‘द कश्मीर फाइल्स’ का लिंक भेज हो रही है साइबर ठगी, उत्तराखंड पुलिस ने लोगों को किया अलर्ट

देहरादून।

Uttarakhand

द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर इस समय पूरे देश में चर्चा हो रही है। बहुत से लोग थियेटर में जाकर मूवी देख चुके हैं, जबकि बहुत से लोग अभी फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं। लेकिन कुछ समय से वॉट्सएप पर इस फिल्म को फ्री में डाउनलोड करके देखने का एक लिंक शेयर किया जा रहा है। उस लिंक के खिलाफ पुलिस ने भी चेतावनी दी है, आइए जानते हैं क्यों..

कुछ समय से वॉट्सएप पर एक मैसेज शेयर किया जा रहा है जिसमें कुछ लिंक्स दिए गए हैं, जिनको क्लिक करके आप इस फिल्म को घर बैठे, डाउनलोड करके देख सकते हैं। आपको हम सतर्क करना चाहेंगे कि ये लिंक आपको फिल्म नहीं देखने देगा बल्कि ये हैकर्स की एक चाल है जिससे आपके फोन में वायरस डाला जा सकता है और फिर आपके अकाउंट से पैसे चोरी किये जा सकते हैं।

पुलिस ने दी चेतावनी

आपको बता दें कि उत्तराखंड पुलिस ने लोगों को इस मैसेज को लेकर सावधान किया है। उन्होंने लोगों को यह चेतावनी दी है कि साइबर ठग द कश्मीर फाइल्स फिल्म को देखने के लिए लोगों के मोबाइल पर वीडियो डाउनलोड करने का एक लिंक भेज रहे हैं। इस लिंक को क्लिक करने पर गूगल का एक पेज खुल रहा है। कश्मीर फाइल्स देखने के लालच में लोग इस पेज पर पर्सनल डिटेल डाल रहे हैं और इसके जरिये साइबर ठग आपके बैंक खाते से ठगी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *