कर्णप्रयाग में हाईवे से गुजर रही कार पर गिरी चट्टान, हादसे में पति-पत्नी की मौत

कर्णप्रयाग

Uttarakhand

कर्णप्रयाग-ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार दोपहर बाद बगोली के समीप कार पर बोल्डर गिरने से दंपती की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस के जवानों ने रेस्क्यू अभियान चलाकर कार के ऊपर से जेसीबी की मदद से चट्टान हटाकर दंपती के शव निकाले। घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

कर्णप्रयाग-ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर बगौली से आगे शिव मंदिर के पास एक कार के ऊपर एक भारी पत्थर गिर गया। सूचना पर कर्णप्रयाग पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो देखा कि बगौली शिव मंदिर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर नारायणबगड़ की तरफ एक आल्टो कार UK11 6123 के ऊपर एक बहुत भारी पत्थर गिरा हुआ है जिसे हटाने के लिए मौके से ही तुरंत जेसीबी को बुलवाया गया और स्थानीय लोगों की मदद से उस भारी पत्थर को हटाया गया। कार पूरी तरह से पिचक रखी थी जिसके अंदर एक महिला व पुरुष का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला दोनों शवों को बाहर निकाला गया

मृतकों की पहचान बलबीर सिंह पुत्र पुष्कर सिंह निवासी मेटा कुलसारी थाना थराली जिला चमोली उम्र 45 वर्ष तथा सावित्री देवी पत्नी बलवीर सिंह निवासी उपरोक्त उम्र 40 लगभग के रूप में हुई। एसएसआइ देवेंद्र पंत ने बताया कि दोनों मृतक पति पत्नी है और देहरादून से गांव जा रहे थे। मृतक बलवीर सिंह की गांव में ही सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *