छात्रसंघ चुनाव 2022 : तस्वीर हुई साफ, स्वामी रामतीर्थ परिसर में अध्यक्ष पद पर दीपक गुनसोला और गौतम मखलोगा के बीच सीधा मुकाबला

हिमशिखर खबर ब्यूरो

Uttarakhand

नई टिहरी: हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के स्वामी रामतीर्थ परिसर छात्रसंघ का चुनाव 17 नवंबर को होगा। इसमें अध्यक्ष, सचिव एवं कार्यकारिणी छात्रा पद के लिए ही चुनाव संपन्न होंगे। जबकि उपाध्यक्ष पर अंकित रमोला, सचिव पर नितीश कोठारी, कोषाध्यक्ष पर शुभम राणा, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद पर अनुज सजवाण का निर्विरोध नियुक्त होना तय है।

अध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी दीपक गुनसोला और गौतम मखलोगा के बीच सीधा मुकाबला होना है। वहीं, सह सचिव पर दीक्षा कोठारी और लोकेश तोपवाल के मध्य मुकाबला होगा तथा छात्रा प्रतिनिधि आरक्षित पर गुरप्रीत कौर व पूजा के बीच में सीधा मुकाबला होना है।

छात्र संघ चुनाव में 966 छात्र-छात्राओं द्वारा मताधिकार का प्रयोग किया जाएगा, जिसमें स्नातक स्तर पर 610 व स्नातकोत्तर के 356 छात्र-छात्राओं द्वारा मताधिकार का प्रयोग किया जाएगा। मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रोफेसर एस के शर्मा ने बताया कि शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करने के लिए आज सभी प्रत्याशियों के साथ बैठक संपन्न की गई और कल विश्वविद्यालय परिसर के शिक्षकों अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ बैठक की जाएगी। परिसर निदेशक प्रोफेसर ए ए बोडाई ने बताया कि कि छात्र संघ चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए आज छात्रसंघ चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के साथ बैठक की गई है और कल सभी परिसर के अधिकारियों कर्मचारियों और शिक्षकों को चुनाव संबंधी निर्देश एवं किस प्रकार से चुनाव संपन्न होना है साथ में पुलिस प्रशासन के साथ भी बैठक संपन्न की जाएगी जिससे कि 17 तारीख को होने वाले छात्र संघ चुनाव को संपन्न शांतिपूर्ण ढंग से कराया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *