दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

लक्सर:  23 वर्षीय पूजा पत्नी पंकज निवासी गांव केहड़ा की तबीयत अचानक खराब होने की सूचना पर भुरनी गांव निवासी उसके पिता देवेंद्र केहड़ा गांव पहुंचे।

Uttarakhand

वहां पहुंचने पर ज्ञात हुआ कि पूजा ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है। इस कारण उसकी तबीयत खराब हो गई है। वे तुरंत उसे लेकर लक्सर के निजी हॉस्पिटल में पहुंचे।

गंभीर स्थिति देख कर उसे रुड़की रेफर कर दिया गया। परिजन उसे रुड़की प्राइवेट नर्सिंग होम ले गए। वहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। सूचना मिलने पर लक्सर पुलिस ने रुड़की तहसीलदार की उपस्थिति में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

वहीं एक अन्य घटना में 23 वर्षीय तरन्नुम पत्नी नईम निवासी गांव लादपुर कला की भी संदिग्ध परिस्थिति में मौत की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि तरन्नुम गर्भवती थी।

उसकी छाती में अचानक दर्द होने के कारण उसकी सास इलाज के लिए उसे लंढोरा प्राइवेट डॉक्टर के पास ले गई। वहां से घर आकर उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस ने महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के कारण शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। तरन्नुम की 7-8 महीने की एक बेटी भी है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार पूजा के पिता देवेंद्र ने पुलिस को तहरीर देकर पूजा के पति, सास, दो देवर के खिलाफ पुत्री की हत्या का आरोप लगाते हुए लगाते हुए जांच की मांग की है।

इस बाबत नितेश शर्मा एसएसआई कोतवाली लक्सर ने बताया कि सूचना मिली थी जिसमें दोनों शवों को पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अग्रिम कार्रवाई जांच के उपरांत की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *