नई टिहरी में व्यापारियों ने लगाया जाम, जानिए मामला

नई टिहरी।

Uttarakhand

सामान उधार न देने पर नई टिहरी के एक व्यापारी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। इसके विरोध में व्यापारियों ने नई टिहरी-बौराड़ी मार्ग पर जाम लगा दिया।

बीती रात नई टिहरी हनुमान चौक पर व्यापारी गजेंद्र चौहान के साथ ग्राहक सिद्धार्थ नेगी ने मारपीट कर दी। व्यापारी का आरोप है कि ग्राहक नेगी सामान उधार मांग रहा था और पूर्व में भी वह सामान उधार ले गया था। जब उन्होंने उधार देने और पहले के पैसे मांगे तो सिद्धार्थ नेगी ने उनके साथ मारपीट की। आसपास के व्यापारी आरोपी सिद्धार्थ नेगी को पकड़ कर थाने ले गए। दोनों का मेडिकल कराया गया।

व्यापारी की ओर से रात में थाने में तहरीर दी गई। व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस ने रात में ही आरोपी को छोड़ दिया। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यापारियों ने हनुमान चौक पर नई टिहरी-बौराड़ी मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक एसपी बलूनी ने बताया कि आरोपी सिद्धार्थ नेगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे सुबह गिरफ्तार कर दिया गया है। लेकिन व्यापारी आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर सड़क मार्ग पर धरने पर बैठे हुए।

जाम लगाने वालों में व्यापार मंडलध्यक्ष ज्योति डोभाल, करम सिंह तोपवाल, केंद्र सिंह चौहान, जिला पंचायत सदस्य हितेश चौहान, मायाराम थपलियाल, प्रकाश डोभाल, धनपाल पंवार आदि शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *