उत्तराखंड राज्य व्यापारी कल्याण बोर्ड की स्थापना की जाए: C.A.राजेश्वर पैन्यूली

हिमशिखर खबर ब्यूरो

Uttarakhand

नई दिल्ली: फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल ने सांसद राज्यसभा और राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष बीजेपी से विभिन्न विषयों पर वार्ता की। कहा कि राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड की तर्ज पर उत्तराखंड, दिल्ली और अन्य प्रदेशों में भी राज्य व्यापारी कल्याण बोर्ड बनाया जाना चाहिए।

राजेश्वर पैन्यूली कोषाध्यक्ष एवम राष्ट्रीय प्रवक्ता फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल ने बताया कि आज नरेश बंसल सांसद राज्यसभा और राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष बीजेपी को व्यापार मंडल की ओर से उन्हें भा.जा. पा. की केंद्रीय टीम में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने की बधाई दी। कहा कि व्यापारी हितों में अपना सहयोग देते रहें।

जनरल सेक्रेटरी व्यापार मण्डल आर. के. गौर ने उन्हें वर्तमान में हो रही छोटे व मंझोले व्यापारियों की GST के करवाने में हो रही समस्याओं से भी अवगत कराया और सहयोग की अपेक्षा जताई।

CA राजेश्वर पैन्यूली ने बंसल से अनुरोध किया कि जैसा केंद्र के द्वारा राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड की स्थापना की है उसी तर्ज पर उत्तराखंड, दिल्ली और अन्य प्रदेशों में भी राज्य व्यापारी कल्याण बोर्ड बनाया जाना चाहिए जो की छोटे और मांझोले व्यापारियों के हितों की रक्षा करे और साथ ही साथ सरकार से भी औपचारिक समन्वय स्थापित कर सके।

फेडरेशन की तरफ से प्रवीण कुमार शर्मा, प्रकाश टंडन और ललित कुमार गुप्ता भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *