प्रेस क्लब नई टिहरी: होली मिलन पर महिलायें की गई सम्मानित, महिला दिवस को देखते हुए महिलाओं को समर्पित रहा होली मिलन कार्यक्रम 

हिमशिखर खबर ब्यूरो

Uttarakhand

नई टिहरी। नई टिहरी प्रेस क्लब में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें महिलाओं ने विभिन्न लोक संस्कृति पर होली मिलन के गीतों व नृत्यों को प्रस्तुत किया। होली मिलन कार्यक्रम पर बतौर मुख्य अतिथि एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने दीप प्रज्वलन कर शुभारंभ करते हुए कहा कि होली जीवन में रंगों को भरने का त्यौहार है। होली के रंगों के समान जीवन को रंगीन बनाने का काम समाज में करें।

 प्रेस क्लब में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में एक-दूसरे को रंग लगाकर सभी ने एक-दूसरे को होली की शुभकामनायें दी। जिसके बाद महिला दिवस पर होली का त्यौहार होने के चलते होली मिलन कार्यक्रम महिलाशक्ति को समर्पित करते हुए यहां पर महिलाओं को शाल ओढ़ाकर सम्मानित करने का भी काम किया गया। जिसके लिए होली मिलन की प्रतिभाग महिलाओं ने प्रेस क्लब की पहल का आभार जताया। इस मौके पर प्रेस क्लब अध्यक्ष गंगा थपलियाल, महामंत्री अनुराग उनियाल, विक्रम विष्ट, मुनेंद्र नेगी, सुर्या रमोला,य, कृष्ण स्वरूप डबराल, राजेश ड्यूंडी, प्रदीप, विजय दास, मुकेश रतूड़ी, रोशन, प्रमोद चमोली, सौरभ, अंकित, गोविंद पुंडीर, उपासना रमोला, मोनिका, सीमा उनियाल, रंजीता थपलियाल, ममता चमोली, हेमा गुनसोला आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *