रक्षा मंत्री ने खोला राज! बताया- पीएम मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर क्या कहा था?

पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ की एक फोटो पिछले सप्‍ताह सोशल मीडियो पर अच्‍छी खासी चर्चा का विषय बनी थी। इस फोटो में पीएम नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्‍यनाथ के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और ऐसा लग रहा है कि वे यूपी के सीएम को कुछ समझा रहे हैं।


सीतापुर।

Uttarakhand

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर बात करते हुए पीएम मोदी की एक फोटो खूब वायरल हुई थी। इस फोटो में पीएम नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्‍यनाथ के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और ऐसा लग रहा है कि वे यूपी के सीएम को कुछ समझा रहे हैं। जिसके बाद लोगों ने इस फोटो को लेकर कई तरह के अंदाज लगाए थे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को सीतापुर में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सीएम याेगी आदित्यनाथ ने अपनी और प्रधानमंत्री मोदी की एक फोटो ट्वीट की थी, जिसमें पीएम उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ बता रहे थे। उन्होंने कहा कि फोटो के वायरल होते ही लोग परेशान हो गए आखिर उन्होंने योगी जी के कान में क्या कहा था। राजनाथ सिंह ने बताया कि पीएम ने कहा कि योगीजी तेज तर्रार बैटिंग करो। पूरी मजबूती से खेलो। विजय निश्चित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *