जया बच्चन ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को दिखाई उंगली, वीडियो वायरल

हिमशिखर खबर ब्यूरो

Uttarakhand

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन अपने गुस्से के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही वह लोगों को डांटती-फटकारती नजर आ जाती हैं। कई बार पैपराजी भी उनके गुस्से को अपने कैमरे में कैद कर चुका है। कुछ ही दिन पहले वह एयरपोर्ट पर एक शख्स पर गुस्सा करती नजर आई थी। सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो राज्यसभा सभापति की ओर उंगली उठाते हुए नजर आ रही हैं। 

जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल पिछले कुछ दिनों से गौतम अडानी पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आने के बाद देश में जमकर राजनीति हो रही है. विपक्षी दल इसे केंद्र की मोदी सरकार से जोड़ते हुए जांच की मांग कर रही है. इस कड़ी में संसद में हंगामे के बीच कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रजनी पाटिल को सभापति के निर्देशों का उल्लंघन करने के लिए चल रहे बजट सत्र के शेष समय के लिए निलंबित कर दिया गया था.

ऐसे में सपा सांसद जया बच्चन ने कांग्रेस सांसद रजनी पाटिल के समर्थन में बात की और आरोप लगाया कि उन्हें सफाई देने का मौका नहीं दिया गया. जया बच्चन ने कहा था, “मुझे लगता है कि यह बहुत अपमानजनक तरीके से किया गया था. ऐसा नहीं होना चाहिए था. अगर उन्हें लगता है कि कुछ गलत किया गया है, तो उन्हें इसे समिति को भेजना चाहिए था. पता नहीं उन्होंने इसे भेजा था या नहीं. उन्हें स्पष्टीकरण का मौका तक नहीं दिया गया था.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *