‘आदिपुरुष’ के लिए मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, बोले- बजरंग बली सभी पर कृपा करें

हिमशिखर खबर ब्यूरो

Uttarakhand

नई दिल्ली: ‘आदिपुरुष’ वो फिल्म, जिसको लेकर रिलीज होने से पहले भी खूब बवाल हुआ और रिलीज होने के बाद भी। आज फिल्म के रिलीज होने के 23 दिनों के बाद मनोज मुंतशिर को अपनी गलती का एहसास हुआ है और उन्होंने अब सार्वजनिक रूप से मान लिया है कि उनकी वजह से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है और भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्रीराम के भक्तों से बिना शर्त माफी मांगी है। उन्होंने स्वीकार किया कि फिल्म से जन भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने लिखा कि भगवान बजरंग बली सब पर कृपा करें। मालूम हो कि इससे पहले मनोज ने भगवान हनुमान को लेकर विवादित बयान दिया था। इस बयान को लेकर उनकी बहुत आलोचना हुई थी।

मनोज मुंतशिर अपने नए ट्वीट में लिखते हैं, ‘मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जन भावनायें आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!’

फिल्म के डायलॉग पर खूब हंगामा हुआ था। खासतौर पर हनुमान जी के किरदार ने जो डायलॉग बोले थे, उसको लेकर लोगों में गुस्सा था। बवाल मचने के बाद मेकर्स ने कुछ डायलॉग्स बदल दिए थे। जैसे एक डायलॉग में ‘बाप’ की जगह ‘लंका’ शब्द का इस्तेमाल किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *