चंबा: 12 घंटे के भीतर पुलिस ने मंदिर में चोरी का किया पर्दाफाश, अभियुक्त को माल के साथ किया गिरफ्तार

हिमशिखर खबर ब्यूरो

Uttarakhand

चंबा: थाना क्षेत्र के गोदमू गांव के लिसबिजोरा तोक में चोर ने राजराजेश्वरी मंदिर में हाथ साफ कर दिया। चोर ने मंदिर से आभूषणों समेत नकदी चुरा ली। पुलिस ने आरोपी से सभी सामान और नगदी बरामद कर न्यायालय में पेेश किया है।

गोदमू गांव के लिसबिजोरा तोक में राजराजेश्वरी देवी का मंदिर है। देर रात को चोर ने मंदिर में आभूषण और दान पात्र की नगदी चुरा ली।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह राकेश प्रसाद उनियाल पुत्र स्व.ज्योति प्रसाद उनियाल ने थाना चंबा टिहरी गढ़वाल ने थाने में आकर एक तहरीर बाबत गांव के राज राजेश्वरी माता मंदिर में बीती रात को अज्ञात चोरों द्वारा मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर से माता की सोने की नथ, व दान पात्र से नकदी चोरी के संबंध में तहरीर दी गई। तहरीर पर तत्काल थाना पर मु.अ.स. 01/24 धारा 457, 380 IPC पंजीकृत कर उच्चाधिकारीगणों को सूचना से अवगत कराकर अधिकारीगणों से प्राप्त दिशा-निर्देशन में तत्काल पुलिस टीम गठित कर अभियुक्त मय माल की बरामदगी हेतु पुलिस टीम द्वारा अथक प्रयास कर मुखबिर की सूचना पर आज दोपहर में सौदकोटी मोड़ से अभियुक्त चंद्रबीर सिंह नेगी पुत्र विक्रम सिंह नेगी निवासी ग्राम सोंडकोटी बादशाहीथोंल थाना चंबा टिहरी गढ़वाल को गिरफ्तार कर घटना से संबंधित सम्पूर्ण चोरी माल बरामद कर लिया गया। अभि. को आज आवश्यक वैधानिक कार्यवाही करते हुए न्यायालय पेश किया जा रहा है। अभियुक्त पूर्व में भी तीन बार जेल जा चुका है, जिसका गुंडा एक्ट में भी कार्यवाही की जायेगी।

अभि0 का नाम पता
चंद्रबीर सिंह नेगी उर्फ बंटी पुत्र विक्रम सिंह नेगी उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम सोंदकोटी बादशाहीथौल थाना चंबा, टिहरी गढ़वाल।
बरामद माल
1. सोने की नथ- 01अदद
2. नकदी- 10580/ रुपए
पुलिस टीम
1. एल एस बुटोला (थानाध्यक्ष)
2. Asi राकेश राणा
3. Asi जय कुमार (विवेचक)
4. हे.का. महेश
5. का. दिनेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *