उत्तराखंड में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद प्रदेश सह प्रभारी दीपिका पांडे ने अपने पद से दिया इस्तीफा

देहरादून।

Uttarakhand

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में हार के बाद कांग्रेस नेता दीपिका पांडे सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव, सह-प्रभारी के पद से इस्तीफा दे दिया है. दरअसल, उत्तराखंड राज्य में कांग्रेस को मिली हार के बाद अब इस्तीफे का दौर शुरू हो गया है. दीपिका पांडे ने राष्ट्रीय सचिव और उत्तराखंड सह प्रभारी के पद से इस्तीफा दे दिया है. दीपिका पांडे ने ट्वीट कर इस्तीफे की जानकारी है। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए दीपिका पांडे ने इस्तीफा दिया है. पांडे ने कहा कि उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की सेवा करने का मौका मिला है इसके लिए उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व का धन्यवाद किया.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस नेत्री दीपिका पांडे ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है. दीपिका ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने उत्तराखंड की सह-प्रभारी और राष्ट्रीय सचिव के पद से इस्तीफा दे दिया है. साथ ही उन्होंने आभार जताते हुए लिखा कि राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं नेतृत्व को धन्यवाद देती हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *