शराब के खिलाफ साध्वी: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शराब दुकान में घुसकर बरसाए पत्थर, कहा- महिलाओं से बदतमीजी करते हैं शराबी

भोपाल

Uttarakhand

एमपी की पूर्व सीएम उमा भारती लगातार शराबबंदी की मांग कर रही है। उमा भारती इसे लेकर राजधानी भोपाल में सड़क पर उतर गई हैं। उन्होंने भोपाल स्थित बरखेड़ पठानी, आजाद नगर और बीएचईएल इलाके में जाकर हंगामा किया है। यहां मजदूरों की बड़ी बस्ती है। लाइन से शराब की दुकानें भी हैं। उमा भारती के साथ वहां लोगों की भीड़ भी चल रही थी। इस दौरान उमा भारती शराब दुकान के अंदर घुस गईं। हाथ में वह बड़ा पत्थर लेकर गई थीं। उमा भारती ने पत्थर से शराब की रखी बोतलों पर मार दिया। इसका वीडियो उन्होंने खुद भी ट्वीट किया है।

उमा भारती ने आगे लिखा है कि मजदूरों की बस्ती हैं, पास में मंदिर हैं, छोटे बच्चों के स्कूल हैं। वहीं, जब लड़कियां और महिलाएं छतों पर खड़ी होती हैं तो शराब पिए हुए लोग उनके तरफ मुंह करके लघुशंका करने के लिए खड़े होकर उनको लज्जित करते हैं। उमा भारती ने यह भी कहा कि मजदूरों की पूरी कमाई इन दुकानों में फूंक दी जाती है। यहां के निवासियों और महिलाओं ने आपत्तियां की, विरोध में धरने दिए क्योंकि यह दुकान सरकारी निति के खिलाफ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *