गुच्चूपानी में हुई हत्या का दून पुलिस ने किया खुलासा, हत्यारोपी पत्नी सहित 05 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हिमशिखर खबर ब्यूरो

Uttarakhand

देहरादून: शहर के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल गुच्चुपानी में बीते 29 नवंबर एक व्यक्ति का लहूलुहान शव क्षत-विक्षत हालत में मिला था। व्यक्ति की पत्थरों से कुचल कर हत्या की गई थी। मृतक की पहचान 30 वर्षीय मोसिन के रूप में हुई थी। इस निर्मम हत्याकांड का दून पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि, एक आरोपी फरार चल रहा है। गिरफ्तार महिला मृतक की पत्नी है।

देहरादून पुलिस ने बताया कि गत 29 नवंबर को थाना कैन्ट क्षेत्रान्तर्गत गुच्चूपानी में अज्ञात व्यक्तियो द्वारा रिक्शा चालक मोसिन की हत्या की गई थी। मृतक मोसिन शराब पीने का आदि था और पत्नी के साथ दुर्व्यवहार करता था। आज गुरुवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के दिशा निर्देशन पर कोतवाली कैन्ट ने मृतक मोसिन की हत्या का खुलासा किया।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी शीबा उर्फ सीमा ने अवैध सम्बन्ध के चलते अपने मित्र साबिर के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। मृतक की पत्नी शीबा व साबिर ने रहीस खान को दी थी हत्या की 02 लाख रुपये की सुपारी। रहीस खान ने अपने मित्रो अरशद, शाहरुख व रवि को 20 हजार रुपये एडवांस देकर हत्या के लिए देहरादून बुलाया था। रहीस खान ने मृतक मोसिन को दिखाया, अपने तीनों मित्रो को। अरशद, शाहरुख व रवि मोसिन से रिक्शा बुक करा कर मृतक को ले गये गुच्चूपानी। गुच्चूपानी में मोसिन को शराब पिलाकर पत्थर से सर पर वार कर दिया हत्या को अंजाम। अरशद, शाहरुख व रवि सुपारी की शेष रकम लेने देहरादून पँहुचे थे। पुलिस ने मृतक की पत्नी शीबा, साबिर, अरशद, शाहरुख व रवि को किया गिरफ्तार। वाँछित अभियुक्त रहीस खान की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *