अलग अंदाज: फिर डॉक्टर की भूमिका में नजर आए टिहरी डीएम, 80 मरीजों का किया अल्ट्रासाउंड

टिहरी जिलाधिकारी डॉ सौरभ गहरवार ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर, चमियाला का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में सभी वार्डों का निरीक्षण किया और भर्ती मरीजों से उनका हालचाल जाना। वहीं, उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र में 80 मरीजों का अल्ट्रासाउंड भी किया। 

Uttarakhand

हिमशिखर खबर ब्यूरो

नई टिहरी: जिलाधिकारी डा. सौरभ गहरवार ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर, चमियाला का निरीक्षण करते हुए व्यवस्था का जायजा लिया। डीएम ने डॉक्टर की भूमिका निभाते हुए मरीजों के स्वयं अल्ट्रासाउंड किए। इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा स्वास्थ्य केंद्र में 80 अल्ट्रासाउंड किये गए, जिसमें 74 प्रेगनेंसी तथा 06 जनरल अल्ट्रासाउंड शामिल हैं। इस मौके पर जिलाधिकारी ने अस्पताल में भर्ती मरीजों से बातचीत कर उनका हाल-चाल जाना तथा उनसे स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी भी ली। कक्षों में साफ-सफाई एवं बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को देखकर वे संंतुष्ट नजर आए।

इससे पूर्व भी जिलाधिकारी द्वारा 27 नवम्बर, 2022 को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर चमियाला में 82 महिलाओं के अल्ट्रासाउंड किये गए थे।

इस मौके पर सीएमएस जिला चिकित्सालय बौराड़ी डॉ. अमित रॉय सहित स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

One thought on “अलग अंदाज: फिर डॉक्टर की भूमिका में नजर आए टिहरी डीएम, 80 मरीजों का किया अल्ट्रासाउंड

  1. KP SAKLANI, President senior citizens welfare organisation "Uttrakhand " Rgd. says:

    श्रीमान जिलाधिकारी टिहरी-गढवाल डाक्टर सौरभ गहरवार शाहब के एक कर्मठ प्रशासक होने के साथ-साथ जिस प्रकार से वह आम जनहित मे स्वयम एक भगवान के रूप मे विभिन्न अस्पतालो मे डाक्टर की हैसियत से भी रोगियो की सेवा कर रहे है, वह एक अद्वितीय मिसाल कायम हुई है, के लिए वरिष्ठ नागरिक कल्याण संस्था उत्तराखंड (scwo UK) उनका हार्दिक धन्यवाद एवम अभिनन्दन करती है । इसके अतिरिक्त जिलाधीश टिहरी से यह भी याद दिलाना है कि उक्त संस्था ने एक गरीब वरिष्ठ नागरिक महिला के सहायतार्थ ग्यापन अजतरफ श्रीमति भागा देवी ग्राम झकोगी बगियाल के पक्ष मे आपको भेजा है, को माननीय मुख्य मन्त्री उत्तराखंड सरकार को अपनी संस्तुति के साथ भेजकर इस संस्था को कृतार्थ करने की कृपा करेंगे 🙏केपी सकलानी अध्यक्ष वरिष्ठ नागरिक कल्याण संस्था उत्तराखंड (देहरादून)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *